हिंदी न्यूज़ – ‘सलमान’ के साथ जोया बनकर आएंगी सोनम कपूर, अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी फिल्म | dalquer salman and sonam kapoor will be seen together in the film the zoya factor

20

मशहूर मलयालम एक्टर डलक्यूर सलमान के साथ बनेगी सोनम कपूर की जोड़ी. अनुजा चौहान के नॉवल द जोया फैक्टर पर इसी नाम से बन रही है फिल्म

News18Hindi

Updated: March 13, 2018, 3:17 PM IST

एक बार फिर बॉलीवुड में नॉर्थ और साउथ का मिलन होने वाला है. हिंदी फिल्म एक्ट्रेस सोनम कपूर और मलयालयम एक्टर डलक्यूर सलमान जल्द ही अनुजा चौहान के बेस्ट सेलिंग उपन्यास द जोया फैक्टर में साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू होने में अभी वक्त है, लेकिन इसके लिए फोटोशूट हो चुका है. इसमें सलमान और सोनम काफी मजेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. सलमान को साउथ फिल्म इंडस्ट्री में हिट मशीन के तौर पर जाना जाता है. सलमान पहले रोनी स्क्रूवाला की फिल्म कारवां की शूटिंग पूरी करेंगे. इसमें वह इरफान खान के साथ काम कर रहे हैं. इसके बाद वह जोया फैक्टर की शुटिंग में शामिल होंगे.

जहां तक जोया फैक्टर की बात है, तो सोनम कपूर ने फिल्म के फोटोशूट से जुड़ी तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं. सोनम इस फिल्म में एडवरटाइजिंग एजेंट जोया सिंह सोलंकी का किरदार निभाएंगी. ये फिल्म 5 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी. फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट करेंगे.

सलमान ने भी ट्विटर रप इस फोटो को शेयर किया है. उन्होंने लिखा है- “Now this one is really special for me! Introducing #ZoyaFactor a movie based on Anuja Chauhan’s bestseller.

बता दें कि जोया फैक्टर एक राजपूत लड़की की कहानी है. जिसकी मुलाकात इंडियन क्रिकेट टीम से होती है और वो टीम के लिए लकी चार्म साबित होती है. इसके साथ ही जोया को क्रिकेटर निखिल खोड़ा से प्यार हो जाता है, जो लक और इस तरह के किसी अंधविश्वास में यकीन नहीं रखता है. सलमान निखिल खोड़ा के किरदार में हैं.

 

ये भी पढ़ें
तो क्या चुपके-चुपके इस एक्टर को डेट कर रही हैं नेहा कक्कड़