हिंदी न्यूज़ – 23 मार्च से दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में शाहरुख आएंगे नजर, खेल, इतिहास, राजनीति और ग्लैमर क्षेत्र के अन्य दिग्गजों के साथ अब किंग खान का भी दिखेगा मोम का पुतला | shah rukh khan statue in signature style of open arms at madam tussade museum in delhi

18

शाहरुख खान

News18Hindi

Updated: March 13, 2018, 8:23 PM IST

बॉलीवुड के बादशाह अब दिल्ली वालों के और करीब आ गए हैं. वे अब दिल वालों की दिल्ली वासियों के साथ रहेंगे.इसके पहले कि आपका कंफ्यूजन और बढ़ जाए हम आपको बता देते हैं कि बॉलीवुड के किंग खान के मोम का पुतला दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहाल में लगाया जाएगा. दुनिया भर के अन्य दिग्गजों के साथ अब शाहरुख खान भी 23 मार्च से इस संग्रहालय का हिस्सा होंगे, जहां उनके प्रशंसक अपने फेवरेट सितारे को देख सकते हैं.

इस संग्रहाल में शाहरुख अपने सिग्नेचर स्टाइल में दिखेंगे. इस बारे में मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के महाप्रबंधक व निदेशक अंशुल जैन ने कहा, दुनिया भर में उनके प्रशंसकों को देखते हुए और क्योंकि वह एक लोकप्रिय सितारे हैं और उन्हें हर कोई पसंद करता है, दिल्ली के मैडम तुसाद में शाहरुख खान का पुतला लाना हमारी पसंद थी.

उन्होंने कहा, घोषणा का रोमांचक हिस्सा यह है कि ये उनका दूसरा पुतला है, जिसे विशेष रूप से भारतीय प्रशंसक परिवार, दर्शकों, आगंतुकों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. मुझे दुनियाभर से प्रशंसकों की उपस्थिति की उम्मीद है.

अंशुल जैन ने कहा, यह प्रशंसकों को मुंबई या दुनिया के किसी भी हिस्से की यात्रा के बिना अपने पसंदीदा मेगास्टार के साथ अधिक समय बिताने का मौका देगा.

बता दें कि दिल्ली का मैडम तुसाद संग्रहालय आकर्षण का बड़ा केंद्र है, जहां खेल, इतिहास, राजनीति और ग्लैमर के सितारे एक छत के नीचे दिखाई देते हैं.

यह भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस ने 30 फिल्में रिजेक्ट करने के बाद इरफान की फिल्म से किया धमाका